टी-20 विश्वकप में खेलना संदिग्ध : डीविलियर्स

जोहानसबर्ग : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके दक्षिण अफ्रीका के घातक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने कहा है कि उनका इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप में खेलना संदिग्ध है। डीविलियर्स ने कहा कि उनकी फॉर्म तथा फिटनेस और पिछले साल आईसीसी विश्वकप में वापसी नहीं कर पाना उनके टी-20 विश्वकप में वापसी नहीं करने वजह बन सकता है। डीविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन मार्क बाउचर के दक्षिण अफ्रीका टीम के कोच बनने के बाद से ही उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। इस साल जनवरी में डीविलियर्स ने कहा था कि वह दक्षिण अफ्रीका के लिए एक बार फिर खेलना चाहते हैं लेकिन उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टी-20 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल के बाद डीविलियर्स को टीम में जगह दी जा सकती है। दक्षिण अफ्रीका को जून में श्रीलंका के खिलाफ और जुलाई-अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल और टी-20 विश्वकप पर खतरा मंडरा रहा है। आईपीएल को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और इसके आगे भी होने की संभावना काफी कम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

टीम इंडिया किट प्रायोजन की दौड़ में प्यूमा सबसे आगे

नयी दिल्ली : जर्मनी की खेल सामान और फुटवियर निर्माता कंपनी प्यूमा भारतीय क्रिकेट टीम के किट प्रायोजन अधिकार खरीदने की दौड़ में सबसे आगे आगे पढ़ें »

ऊपर