टीम में कोई नहीं ले सकता इस खिलाड़ी की जगहः सहवाग

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। सहवाग ने कहा कि इस वक्त ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं जो टीम इंडिया में उनकी जगह ले सके। सहवाग ने कहा कि हार्दिक का टैलेंट गजब का है।     
हार्दिक ने हाल ही में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की रिकॉर्ड चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। एक चैट शो में हार्दिक की महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। कुछ समय का बैन झेलने के बाद इस स्टार ऑलराउंडर ने आईपीएल से शानदार वापसी की। पांड्या ने टूर्नामेंट में 15 पारियों में 191.42 की स्ट्राइक रेट के साथ 402 रन बनाए, जिसमें उनकी 91 रनों की कमाल पारी भी शामिल है। हार्दिक ने अकेले दम पर मुंबई को कई मैचों में जीत दिलवाई।
टीम में वापसी करने की वजह
सहवाग ने कहा ‘हार्दिक बल्ले और गेंद से जो कमाल करते हैं वह और कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता। वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और इस वक्त कोई खिलाड़ी उनकी इस प्रतिभा के आसपास भी नहीं है। उनकी प्रतिभा सबसे जुदा है और यही वजह है कि वह टीम में वापसी कर सके।’
हार्दिक इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि वह अपने शानदार प्रदर्शन से आईसीसी के सबसे अहम टूर्नामेंट में छाप छोड़ सकेंगे।
विवाद में फंस चुके हैं
आपको बता दें कि साल की शुरुआत में आस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत टीम के अपने साथी केएल राहुल के साथ, हार्दिक को वापस देश लौटना पड़ा था। राहुल और हार्दिक की चैट शो ‘काफी विद करण’ पर कुछ विवादित टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और इसी वजह से बीसीसीआई को उन्हें आस्ट्रेलिया से फौरन वापस बुलाना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

जार्ज फ्लायड की मौत पर आईसीसी ने कहा, विविधता के बिना क्रिकेट कुछ नहीं

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि ‘क्रिकेट विविधता के बिना कुछ भी नहीं है।’ उसने यह बयान अफ्रीकी मूल के आगे पढ़ें »

टेस्ट मैच में लागू होगा कोरोना सब्स्टीट्यूट, जल्द मिलेगी आईसीसी की मंजूरी

विश्व पर्यावरण दिवस विशेष : तीन दशक से पर्यावरण-जंगल की रक्षा कर रहे रामगढ़ के वीरू महतो

स्थिति ठीक होने पर ही टूर्नामेंट्स हो, आज यूएस ओपन होता है तो मैं नहीं खेलूंगा : नडाल

ट्रेडिंग के आखिरी के घंटों में गंवाया लाभ, निफ्टी 0.32% और सेंसेक्स 128.84 अंक नीचे हुआ बंद

आईडब्ल्यूएफ से मुआवजे की मांग करेंगी भारोत्तोलक संजीता चानू

दर्शकों के बिना कैसे होगा विश्व कप, उचित समय का इंतजार करे आईसीसी : अकरम

बंगाल में तूफान से भी तेज हुई कोरोना मामलों की गति, अब तक के सबसे अधिक आए मामले

पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी की दर देश की तुलना में कम: सीएमआईई आंकड़े

एसबीआई ने 2019-20 की चौथी तिमाही में 3,581 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया

ऊपर