टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी की जरूरत नहीं : आकाश चोपड़ा

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि टीम इंडिया को 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी की जरूरत नहीं है। उनके बिना भी टीम खिताब जीत सकती है। चोपड़ा ने यह बात अपने यूट्यूब पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए कही। आकाश ने कहा कि अब टीम इंडिया महेंद्र सिंह धोनी पर निर्भर नहीं हैं। एक प्रशंसक के इस सवाल पर कि क्या टीम इंडिया धोनी के बिना टी-20 वर्ल्ड कप खेलेगी? इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम धोनी के बिना भी मैनेज कर सकते हैं, क्योंकि हम 2021 की बात कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उनकी मौजूदगी अहम नहीं है। हम उनके बिना भी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने जा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी का टीम में होना हमेशा अच्छा रहता है, लेकिन बड़ा सवाल यह है धोनी 2021 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं या नहीं? मुझे नहीं लगता कि धोनी टीम इंडिया के लिए आगे खेलना चाहेंगे। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से नहीं खेले हैं। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उनकी जगह भरने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा केएल राहुल भी विकेटकीपर की भूमिका बेहतर तरीके से निभा रहे हैं। धोनी ने पिछला मैच 10 जुलाई को वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। तब भारत हार गया था। वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के भविष्‍य और उनके रिटारयमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक धोनी या टीम मैनेजमेंट की तरफ से संन्यास को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। वे 14 महीने बाद आईपीएल से वापसी करने वाले हैं। लीग में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करेंगे। आईपीएल 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर