टीम इंडिया को करारा झटका, रोहित-ईशांत शुरुआती दो टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत से चंद दिन पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और अनुभवी पेसर ईशांत शर्मा टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। अंतिम दो टेस्ट मैच में दोनों के खेलने का फैसला भी बीसीसीआई को ही करना है।

दरअसल, रोहित और ईशांत आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। ‘हिटमैन’ जहां अंतिम दौर के कुछ मुकाबलों से बाहर हुए थे तो ‘लंबू’ को बीच टूर्नामेंट में नाम वापस लेना पड़ा था। अब बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में दोनों अपनी चोट से उबरने के लिए मेहनत कर रहे थे, लेकिन ताजा रिपोर्ट कुछ और ही बता रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही टेस्ट सीरीज के लिए समय से फिट नहीं हो पाएंगे।

टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

सूत्रों की माने तो एनसीए के विशेषज्ञों ने टीम मैनेजमेंट, चयनकर्ता और बीसीसीआई को जानकारी दे दी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों की फिटनेस रिपोर्ट इतनी उत्साहजनक नहीं है। इससे पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर रोहित और ईशांत अगले चार या पांच दिन में ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचते हैं तो दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन नियम सख्त हैं। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर किसी भी शख्स को 14 दिन तक क्वारंटीन रहना बेहद जरूरी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से खेला जाना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर