टीम इंडिया के दो और खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा हैं। युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे। क्रुणाल 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे। हालांकि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच को टाल दिया गया था। ये मुकाबला 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया। कोलंबो में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में टीम इंडिया की 4 विकेट से हार हुई थी।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132-5 स्कोर बनाया था। बदले में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पा लिया था। भारत की तरफ से इस मैच में चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था। इसमें देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया शामिल हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर