टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल हुई। उन्होंने फिल मिकेलसन, टॉम ब्रैडी की जोड़ी को हराकर 20 मिलियन डॉलर (करीब 152 करोड़ रुपए) चैरिटी टूर्नामेंट जीता। यह राशि वुड्स और मैनिंग कोरोना रिलीफ फंड में देंगे। कोरोना के कारण दुनियाभर के लगभग सभी खेल टूर्नामेंट्स 2 महीने से रुके हुए हैं। टेनिस ग्रैंड स्लैम विंबलडन को रद्द कर दिया गया है। क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अनिश्चितकाल और टोक्यो ओलिंपिक एक साल के लिए टल चुका है। चैरिटी टूर्नामेंट में नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) खिलाड़ी मैनिंग ने शॉट ऑफ द डे जमाया। इस टूर्नामेंट में गोल्फर वुड्स और मैनिंग एक शॉट के अंतर से जीते। अमेरिका में पीजीए टूर 11 जून से शुरू हो सकता है। वुड्स ने आखिरी टूर्नामेंट फरवरी में खेला था। इसके बाद उन्होंने पीठ में इंजरी के कारण कई टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली से भिड़ने से बचना चाहते हैं आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड

नयी दिल्ली : आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा कि उनकी टीम भारतीय कप्तान विराट कोहली से बल्लेबाजी के दौरान ‘भिड़ने से बचने’ को आगे पढ़ें »

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिये टीम का ऐलान किया, बेयरस्टो और मोईन बाहर

लंदन : इंग्लैंड ने अगले हफ्ते वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के लिये शनिवार को 13 आगे पढ़ें »

ऊपर