टखने की चोट के कारण मिशेल मार्श आईपीएल से बाहर, जेसन होल्डर सनराइजर्स की टीम में

दुबई : आस्ट्रेलिया और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आलराउंडर मिशेल मार्श रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ टीम के पहले मैच में टखने में चोट के कारण बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए। मार्श के विकल्प के दौरान पर वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को चुना गया है और उनके जल्द ही यूएई में सनराइजर्स की टीम से जुड़ने की उम्मीद है। सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द उबरने की कामना करते हैं। आईपीएल 2020 में जेसन होल्डर उनकी जगह लेंगे।’’ मार्श सोमवार को सनराइजर्स के पहले मैच में आरसीबी की पारी का पाचवां ओवर फेंकने आए थे। यह 28 साल का गेंदबाज हालांकि चार ही गेंद फेंक पाया क्योंकि अपनी दूसरी गेंद पर आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के दौरान उनका दायां टखना मुड़ गया। वह इसके बाद सिर्फ दो और गेंद फेंक सके और लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। मार्श बाद में लक्ष्य का पीछा करते हुए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन साफ दिख रहा था कि उन्हें खड़े होने में भी परेशानी हो रही है। यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। सनराइजर्स की ओर से 2014-15 सत्र में खेलने वाले होल्डर पिछली बार 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे। वह हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेले थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर