जेटली के बेटे को मिल सकती है डीडीसीए की कमान

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अरुण जेटली के बेटे रोहन को दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद की कमान सौंपने की तैयारी है। इससे पहले अरुण जेटली ने खुद लंबे समय तक डीडीसीए प्रेसिडेंट की भूमिका निभाई थी। रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली है। इसके लिए डीडीसीए के सेक्रेटरी विनोद तिहरा ने रोहन जेटली का नाम आगे बढ़ाया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि डीडीसीए को मौजूदा स्थिति से उबारने के लिए रोहन जैसे युवा के हाथों में कमान सौंपना जरूरी है। रोहन डीडीसीए प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए सही पसंद हैं, लेकिन आखिरी फैसला उन्हीं का होगा। तिहरा ने कहा कि अरुण जेटली दिल्ली क्रिकेट बॉडी में काफी रुचि रखते थे और डीडीसीए उनके दिल के बेहद करीब था। इसलिए मैं चाहता हूं कि रोहन यह जिम्मेदारी निभाने के लिए आगे आएं। वहीं, डीडीसीए के अधिकारियों ने बताया कि नए अध्यक्ष के लिए प्रयास एक दिशा में आगे बढ़ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर