जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप में आनलाइन ट्रेनिंग देंगे अशोक मल्होत्रा

नयी दिल्ली : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लागू लाॅकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर्स संघ (आईसीए) के प्रमुख अशोक मल्होत्रा तीन अन्य लोगों के साथ जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप में आनलाइन सत्र का संचालन करेंगे। इस पहल का लक्ष्य प्रतिभा खोज अभियान के जरिये आठ से 18 साल के बच्चों को क्लब स्तर का अनुभव मुहैया कराना है। मंगलवार को आनलाइन शुरू हुए इस कार्यक्रम का आयोजन खेल कंपनी सेवन3स्पोर्ट्स कर रही है।
मदद करने के लिए उत्साहित
मल्होत्रा के अलावा पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा और सुरिंदर खन्ना तथा द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता कोच डाॅ संजय भारद्वाज मेंटर के रूप में इस कार्यक्रम से जुड़े हैं। सेवन3स्पोर्ट्स ने प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और राष्ट्रीय चयनकर्ता रहे मल्होत्रा के हवाले से कहा, ‘मेंटर के रूप में इस मंच से जुड़ने की मुझे काफी खुशी है और युवा क्रिकेटरों की मदद करने के लिए उत्साहित हूं जिससे कि वे जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप के जरिये अपना सपना पूरा कर सकें।’
बच्चों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण
भारद्वाज ने कहा, ‘जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप में बच्चों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और लॉकडाउन के बाद कोचिंग, अभ्यास और लाइव मैचों में सामाजिक दूरी, सेनिटाइज करने और विभिन्न सुरक्षा उपायों के साथ हम क्रिकेट को नया आयाम देंगे, इसके अलावा आनलाइन उनके साथ जुड़े रहेंगे।’ इस पहल का उद्देश्य आठ से 18 साल के बच्चों के तीन आयु वर्ग के लिए देश भर में 100 निजी क्लब तैयार करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में बेटे शुभेन्दु के लिए प्रचार करेंगे शिशिर अधिकारी

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा केंद्र में भाजपा उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी के पक्ष में उनके पिता तथा कांथी से टीएमसी के निर्वाचित सांसद आगे पढ़ें »

कुंवारी स्त्रियों को शिवलिंग छूने की इजाज़त क्यों नहीं? जानिये ये सत्य, आज और अभी!

कोलकाताः हिंदू धर्म के अनुसार शिव लिंग की पूजा करना अच्छा माना जाता है और सिर्फ भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में जहाँ-जहाँ हिंदू आगे पढ़ें »

ऊपर