जान राइट बने डर्बीशर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष

लंदन : पूर्व भारतीय कोच जान राइट को इंग्लिश काउंटी टीम डर्बीशर क्रिकेट क्लब का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने हेरोल्ड रोड्स की जगह ली है। राइट ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों में 9,000 से ज्यादा रन बनाये हैं। डर्बीशर के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक 65 साल के राइट ने कहा, ‘‘ डर्बीशर मेरे दिल के बहुत करीब है और क्लब का अध्यक्ष बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने बतौर खिलाड़ी और कोच यहां काफी अच्छा समय बिताया और इसका लुत्फ उठाया। मैं मौजूदा टीम को बेहतर करने की शुभकामनायें देता हूं। ’’ वह इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस से भी जुड़े थे और 2017 में डर्बीशर के विशेषज्ञ ट्वेंटी20 कोच बने थे। राइट ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 1977 से 1988 के बीच कुल 10,638 रन बनाये हैं जिसमें लिस्ट ए में 31 शतकों सहित 4,331 रन हैं और इसमें उनका उच्चतम स्कोर 190 रन रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

अरिंदम के लिए शांतिपुर की राजनीति की राह नहीं होगी आसान

नदियाः शांतिपुर के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य अपनी पार्टी बदल भगवा शिविर में शामिल हो गये हैं परंतु उनके लिए शांतिपुर में राजनीति की राह आसान आगे पढ़ें »

ऊपर