जानिए विश्व कप से पहले किस गेंदबाज से डरे विराट

नई दिल्लीः विश्व कप की मेजबानी इस बार इंग्लैंड़ कर रहा है। 30 मई से विश्व कप के लिए कई टीमें एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएंगी। भारतीय टीम 22 मई को ही इंग्लैंड़ के लिए रवाना हाे गई थी। लेकिन विश्व कप शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक गेंदबाज से डरे हुये नजर आ रहे हैं। लंदन में आयोजित ‘कप्तानों की मुलाकात’ कार्यक्रम में एक सवाल का जवाब देते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान शानदार गेंदबाज हैं,जिनके सामने खेलना आसान नहीं। विराट ने कहा कि राशिद के वैरिएशन भी शानदार हैं जिससे उन्हें पकड़ पाना मुश्किल होता है। उनकी गेंदबाजी मुश्किलें खड़ी कर सकती है। हालांकि विराट इस मिस्ट्री स्पिनर के खिलाफ खेलने को तैयार हैं।

खतरनाक गेंदबाजी में माहिर

स्पिनर राशिद खान की तारिफ करते हुए विराट ने कहा कि उनकी गेंदों में तेज गेंदबाजों जैसी कला है और यही उन्हें खतरनाक बनाती है। साथ ही वह बेहतरीन गेंदबाज हैं। उनकी ताकत उनकी तेजी है,बल्लेबाज जब तक सोचता है तब गेंद बल्ले पर आ जाती है। विराट ने राशिद की गेंदों पर खेलने की इच्छा भी जताई। उन्होंने कहा कि स्पिनर होने के बावजूद वो तेज गेंदबाज की तरह लगते हैं। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिछले तीन सालों से विराट ने उनके खिलाफ नहीं खेला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर