इन 2 जगहों पर कपड़े चिपकाकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद

मुंबईः जब भी बात बोल्डनेस की आती है तो उर्फी जावेद को मात देना मुश्किल होता है। हर बार एक्ट्रेस अपने बदन पर ऐसे-ऐसे कपड़े लपेटकर आती हैं कि उनके ड्रेसिंग सेन्स को देखकर लोगों का सिर ही चकरा जाता है। इस बार भी उर्फी ने रक्षा बंधन पर ऐसे कपड़े पहनकर सामने आईं कि उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो गए। खास बात है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस टॉपलेस हैं और नीचे स्कर्ट पहन रखी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने डोरियों से शरीर को बांध रखा है। उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपड़े के नाम पर पहनी सिर्फ स्कर्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की सिर्फ स्कर्ट पहनी हुई हैं। खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस स्कर्ट को डोरियों से बदन पर किसी तरह से रोका हुआ है। इतना ही नहीं उर्फी ने ये स्कर्ट टॉपलेस होकर पहनी है। उर्फी जावेद इस वीडियो में टॉपलेस नजर आ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को ऊपर से कवर करने के लिए कपड़े को कई जगहों पर फ्रंट साइड पर चिपकाया हुआ है। इतना ही नहीं कई डोरियों से बॉडी को बांधा हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और हाई हील्स पहनी हैं। उर्फी इस ड्रेस को पहनकर इतनी ज्यादा बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं कि वीडियो वायरल हो रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर