जब भरे स्टेडियम में भारतीय ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, देखें वीडियो

नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मुकाबला सिडनी में खेला गया। आस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ की 64 गेंद में 104 रन की शतकीय पारी से रनों का पहाड़ खड़ा करके दूसरे वनडे में भारत को 51 रन से शिकस्त देकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली। आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए स्मिथ के शतक के अलावा चार अर्धशतकीय पारियों से चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया दूसरे वनडे में भी कुछ नहीं कर सकी, लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने भारतीयों का दिल जीत लिया। मैच के दौरान एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज कर दिया। प्रपोज करने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
देखें वायरल वीडियो

टीम इंडिया जब रनों का पीछा कर रही थी, तो कैमरामैन ने क्राउड का वीडियो बनाया, तभी एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया। लड़के ने लड़की को सगाई की अंगूठी के साथ प्रपोज किया। लड़की ने हां बोल दिया, तो ग्लेन मैक्सवेल ताली बजाने लगे। लड़के ने लड़की को हग किया और खुशी का इजहार किया। मैच हारने के बाद भारतीयों ने इसे ही सबसे बड़ी जीत बता डाला। वायरल वीडियो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आईपीएस दीपांशु काबरा ने लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया जीते या भारत, दोनों के घर पार्टी मनेगी। तनावपूर्ण मैच के बीच खूबसूरत लम्हा…आप दोनों को नई पारी की ढेरों शुभकमनाएं।’ आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने लिखा, ‘मैच चाहे कोई भी जीते, दिल तो इन्होंने जीत लिया।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्दन के दर्द से ऐसे पायें छुटकारा

आधुनिक बीमारियों में गर्दन में अकड़न और दर्द भी एक प्रचलित रोग है। जो लोग डेस्क जॉब करते हैं, अधिक लिखते-पढ़ते हैं या टी. वी. आगे पढ़ें »

मसाज से मिले चुस्ती-फुर्ती

व्यस्त व भागदौड़ भरी जिंदगी में थक जाना व थकावट आम बात है। ऐसी स्थिति में मसाज अर्थात मालिश लाभ पहुंचाती है एवं थकावट दूर आगे पढ़ें »

ऊपर