…जब डग आउट में फैन ने दौड़कर छुए धोनी के पैर

कोलकाताः अपने खेल और व्यवहार के कारण खासे लोकप्रिय महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की पूरी दुनिया में कोई कमी नहीं है। खासकर भारत में अक्सर मैचों के दौरान प्रशंसक दौड़कर उनके पास पहुंचकर पैर छू लेते हैं। आईपीएल-2018 के 33वें मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ हुआ। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस मैच में ब्रेक के दौरान धोनी डग आउट में अपने साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे कि तभी एक प्रशंसक दौड़कर उनके करीब आया और उनके पैर छू लिए। उस फैन ने भी धोनी के 7 नंबर वाली जर्सी पहन रखी थी। धोनी ने भी इसे सहजता से लिया और उसके ऊपर अपना हाथ रखा। इसी बीच सुरक्षाकर्मी और प्रबंधन देख रहे स्टाफ भी वहां पहुंच गए और फैन को वहां से दूर ले गए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
फैन के धोनी के पैर छूने वाले इस वीडियो को आईपीएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब धोनी बाकी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे तभी एक फैन भागते हुए उनके पास पहुंचा और उनके पैर छूकर वापस दौड़ लगा दी। इस दौरान कुछ सुरक्षाकर्मी भी फैन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई फैन धोनी के पैर छूने के लिए पहुंचा है।
पहले भी हो चुका है ऐसा

ये पहली बार नहीं है जब धोनी का कोई फैन उनके पैर छूने के लिए मैदान में आ गया। आईपीएल के इसी सीजन में पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी एक फैन धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुस आया था और धोनी के पैर छुए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 17 लाख की लूट

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर बाजार स्थित माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों आगे पढ़ें »

पटना हनुमान मंदिर का रिलायंस जिओ टीवी पर होगा सीधा प्रसारण

पटना : बिहार की राजधानी पटना के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में होने वाली पूजा-अर्चना के साथ ही तमाम गतिविधियों का अब रिलाइंस जियो टीवी पर आगे पढ़ें »

ऊपर