छोटे आकार में  हो सकता है आईपीएल : जोस बटलर

लंदन : इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण इस साल का आईपीएल छोटे आकार में हो सकता है। आईपीएल-13 को 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दिया गया है। भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है जिसे 14 अप्रैल को समाप्त होना है। इन हालात में यह मुश्किल लगता है कि आईपीएल अप्रैल के तीसरे सप्ताह में शुरू हो पाए।
बटलर ने कहा, ‘‘इस समय कोई खबर नहीं है। हमने शुरू में देखा था कि इसे स्थगित किया जा सकता है और फिलहाल स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। अभी कोई संभावना भी नजर नहीं आ रही है। यह विश्व क्रिकेट का बड़ा टूर्नामेंट है और उम्मीद करते हैं कि यह आयोजित हो लेकिन इसका आकार छोटा हो सकता है।’’ इंग्लैंड के विकेटकीपर इस समय इंडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह इस ब्रेक का इस्तेमाल घर में समय बिताने के रूप में कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमें घर पर समय बिताने का समय मिला है और कुछ समय परिवार के साथ बिताना सुखद है। बेटी के साथ सिर्फ उसका डैड बनकर रहना ज्यादा सुखद है।’’ बटलर के राष्ट्रीय टीम साथी और आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के टीम साथी बेन स्टोक्स ने भी कहा है कि वह खुद को तैयार रखने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं ताकि यह टी-20 टूर्नामेंट जब शुरू हो तो वह पूरी तरह तैयार मिलें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर