छेत्री की अपील का असर, खचाखच भर गया स्टेडियम

मुंबई : कप्तान सुनील छेत्री की भावुक अपील का असर सोमवार को इंटरकांटिनेंटल कप में भारतीय फुटबाल टीम के कीनिया के साथ मुकाबले में दिखा जब यहां का मुंबई फुटबाल एरेना दर्शकों से खचाखचा भरा रहा। भारतीय कप्तान के 100 वें अंतरराष्ट्रीय मैच को यादगार बनाने के लिय दिग्गज फुटबालर बाईचुंग भूटिया और आईएम विजयन भी स्टेडियम में मौजूद थे जिन्होंने छेत्री को इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया। इस मौके पर टीम के खिलाड़ियों के साथ छेत्री की पत्नी और उनके अभिभावकों ने उन्हें मैदान में गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया। छेत्री ने टर्नामेंट के पहले मैच के बाद दर्शकों से मैदान में आ कर टीम का मैच देखने की भावनात्मक अपील की थी। स्टेडियम के बाहर टिकट के लिए दर्शकों की भारी भीड़ दिखी। टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने छेत्री की हैट्रिक के बूते चीनी ताइपै को 5-0 से हराया था लेकिन मैदान में लगभग 2000 दर्शक ही मौजूद थे। मैच के बाद छेत्री ने ट्विटर पर वीडियो के जरिये दर्शकों से अपील करते हुए कहा था वे मैदान में आकर टीम का मैच देखें। उनकी इस अपील का दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी समर्थन किया था। तैंतिस साल के छेत्री बाईचुंग भूटिया के बाद 100 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले देश के दूसरे खिलाड़ी है। छेत्री की अपील के बाद मैच को देखने के लिए गाजियाबाद और गुजरात जैसी जगहों से भी दर्शक मुंबई पहुंचे। दर्शकों की भीड़ ने टीम की बस का शानदार स्वागत किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी : भाजपा

रांची : झारखंड भाजपा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) देश के अल्पसंख्यकों के उन अधिकारों की रक्षा करेगी जो बांग्लादेशी घुसपैठियों आगे पढ़ें »

अपराध

मानव शृंखला के दौरान एक शिक्षक व एक महिला की मौत, 13 घायल

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले में रविवार को ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान’ एवं नशामुक्ति के पक्ष में तथा बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ केवटी आगे पढ़ें »

ऊपर