चोटिल भुवनेश्वर वनडे सीरीज से बाहर

चेन्नई : भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ग्रोइन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ वेस्ट इंडीज के खिलाफ 15 दिसम्बर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को लाये जाने की संभावना है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड या टीम प्रबंधन की तरफ से इस सन्दर्भ में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। समझा जाता है कि भुवनेश्वर को यह चोट विंडीज के खिलाफ हाल में समाप्त हुई टी-20 सीरीज में लगी थी जिसे भारत ने 2-1 से जीता था। उनकी चोट के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं है लेकिन यह हैमस्ट्रिंग चोट नहीं है जिससे भुवी इस साल विश्व कप के दौरान परेशान रहे थे। भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने पहले वनडे के स्थल चेन्नई में शुक्रवार को संवाददाता सम्मलेन में भुवी की चोट के बारे में ज्यादा नहीं बताया। उन्होंने इतना ही कहा कि टीम फिजियोथेरेपिस्ट से विचार विमर्श करने के बाद मीडिया बयान जारी किया जाएगा। समझा जाता है कि चयनकर्ता भारतीय टीम के मेडिकल स्टाफ से अंतिम फैसले का इन्तजार कर रहे हैं जिसके बाद भुवनेश्वर की जगह लेने वाले खिलाड़ी की घोषणा की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर