चहल ने धोनी को ऐसा क्या कहा कि धोनी को करना पड़ा मना ?

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि जब वह पहली बार पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले, तो वह उन्हें ‘माही सर’ कहकर बुलाते थे जो धोनी को बिल्कुल पसंद नहीं था। बात उन दिनों की है, जब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने साल 2016 में जिम्बाब्वे का दौरा किया था। उस सीरीज में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धोनी की कप्तानी में अपना वनडे डेब्यू किया था। इतना ही नहीं धोनी ने ही चहल को उनके डेब्यू पर वनडे कैप दी थी।
धोनी ने कहा- ‘माही सर’ मत बोलना
चहल ने कहा कि मैदान पर धोनी हमेशा उनकी मदद करते हैं। चहल ने कहा ‘जब वह पहली बार टीम इंडिया में शामिल हुए थे उस दौरान उन्‍होंने एक बार धोनी को ‘माही सर’ कहकर बुलाया था, जो उन्हें (धोनी को) बिलकुल पसंद नहीं आया। ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो में चहल ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘मैं हमेशा उन्‍हें ‘माही सर’ कहकर बुलाता था, जिसके बाद एक बार उन्होंने मुझे बुलाकर समझाया कि तुम मुझे माही, धोनी, महेंद्र सिंह धोनी या भाई कहकर बुला सकते हो, लेकिन सर मत कहना।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर