ग्लेन मैक्सवेल ने पाक कैप्टन सरफराज से नहीं मिलाया हाथ

हरारे : जिम्बाब्वे में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलियाऔर मेजबान देश के बीच खेली गई टी-20 त्रिकोणीय सीरीज को पाकिस्तान ने जीत लिया। रविवार को खेले गये फाइनल में पाकिस्तान की जीत के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के बर्ताव की भी जोर शोर से चर्चा हो रही है। मैच के बाद का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि मैक्सवेल और पाकिस्तान के कैप्टन सरफराज खान आपस में हाथ मिलाए बिना आगे बढ़ गये। इस विडियो को देखने के बाद लोग मैक्सवेल की निंदा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मैक्सवेल ने खेल भावना का अपमान किया है। पाकिस्तानी प्रशंसकों के साथ-साथ वहां के खेल पत्रकारों ने भी मैक्सवेल के इस बर्ताव की आलोचना की है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि मैक्सवेल ने जानबूझकर सरफराज से हाथ नहीं मिलाया या फिर यह बस अनजाने में हुआ। सरफराज ने अपनी तरफ से इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया हैं। उल्‍लेखनीय है कि फख्र जमान (91) और शोएब मलिक (नाबाद 43) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 107 रन की शतकीय साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर