गोल्‍फ : रिकॉर्ड 707वें टूर्नामेंट में खेलेंगे जिमेनेज, हीरो कप में उतरेंगे शुभंकर

मैनचेस्टर : भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा गुरुवार से यहां शुरू हो रहे हीरो ओपन में चार महीने से अधिक समय बाद प्रतिस्पर्धा पेश करते नजर आएंगे। शर्मा ने पिछले हफ्ते अपना 24वां जन्मदिन मनाया। इस टूर्नामेंट के साथ पहली बार कोई भारतीय कंपनी यूरोप में किसी पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिता को पूरी तरह से प्रायोजित करेगी। टूर्नामेंट की कुल इनामी राशि 10 लाख यूरो है। इस बीच 56 साल के मिगुएल एंजेल जिमेनेज यूरोपीय टूर पर रिकॉर्ड 707वें टूर्नामेंट में खेलेंगे। स्पेन का यह करिश्माई गोल्फर 1982 में पेशेवर बना था जब हीरो ओपन में हिस्सा ले रहे अधिकतर खिलाड़ी पैदा भी नहीं हुए थे। जिमेनेज ने अपने करियर में 33 अंतरराष्ट्रीय खिताब जीते जिसमें यूरोपीय टूर के 21 खिताब भी शामिल हैं। वह सैम टोरेंस के 706 टूर्नामेंट में खेलने के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। यूरोपीय टूर पर दो बार के विजेता शुभंकर पहले दो दिन लोकप्रिय खिलाड़ियों एंडी सुलिवन और एडी पेपेरेल के साथ खेलेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर