गोरान इवानीसेविच कोरोना पॉजिटिव

जगरेब : महान टेनिस खिलाड़ी गोरान इवानीसेविच ने कहा कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। पूर्व विम्लबडन चैम्पियन इवानीसेविच दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के कोच हैं और हाल ही में सर्बिया और क्रोएशिया में एड्रिया टूर पर थे। जोकोविच और तीन अन्य खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाये गए हैं जो इस टूर पर थे। इनमें ग्रिगोर दिमित्रोव, बोरना कोरिच और विक्टर ट्रोइकी शामिल हैं। इवानीसेविच ने 2001 में विम्बलडन खिताब जीता था। उन्होंने बताया कि पिछले दस दिन में दो बार उनका नतीजा निगेटिव आया लेकिन अब वह पॉजिटिव आये हैं। उन्होंने कहा,‘‘ मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी जांच का नतीजा पॉजिटिव आया है। जो भी मेरे संपर्क में थे, अपना पूरा ध्यान रखें।’’ उन्हें कोई लक्षण नहीं था लेकिन अब वह पृथकवास में रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रात को किचन में रखें भरी पानी की बाल्टी और बाहर न रखें डस्टबिन फिर देखे कमाल

कोलकाता : रोजमर्रा की जिंदगी में कई छोटी-मोटी चीजें अपनाकर आप अपने घर में बरकत ला सकते हैं। वास्तु और ज्योतिष के हिसाब से अगर आगे पढ़ें »

7 को भाजपा के उम्मीदवारों की हो सकती है घोषणा

मनीष के पिता बैरकपुर से लड़ सकते हैं चुनाव खड़दह से भाग्य आजमा सकते हैं शीलभद्र तो भाटपाड़ा से पवन सिंह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में विधानसभा आगे पढ़ें »

ऊपर