गंभीर का रवैया बेहद खराब : अफरीदी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गंभीर का कोई व्यक्‍तित्व नहीं है। उका रवैया बेहद खराब है। अफरीदी ने ये बातें अपनी ऑटो-बायोग्राफी ‘गेम चेंजर’ में लिखी है। बता दें कि अफरीदी ने ‘गेम चेंजर’ में अपनी असली उम्र का खुलासा किया है, जिसके बाद से ये ऑटोबायोग्राफी चर्चा में है।

अफरीदी और गंभीर के बीच दुश्मनी पुरानी है। दोनों की ‘दुश्मनी’ की शुरुआत साल 2007 में हुई थी। कानपुर में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे मैच के दौरान दोनों की भिड़ंत हुई थी। दरअसल अफरीदी की गेंद पर गंभीर रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी दोनों के बीच टक्कर हो गई थी।

अफरीदी ने गंभीर से दुश्मनी को निजी बताते हुए कहा कि कुछ प्रतिद्वंद्विता निजी होती है तो कुछ पेशेवर होती हैं। गंभीर इसमें पहला मामला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर