मलेशिया मास्टर्स : सेमीफाइनल में मारिन ने सायना को हराया

कुआलालमपुर : मलेशिया ओपन की पूर्व विजेता तथा भारतीय स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल मलेशिया मास्टर्स से बाहर हो गईं। शनिवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में सायना को स्पेन की कैरोलिन मारिन ने 21-16, 21-13 से हरा कर बाहर कर दिया। 40 मिनट तक चले इस संघर्षपूर्ण मुकाबले में ओलंपिक पदक विजेता स्‍पेनिश खिलाड़ी मारिन पूरी तरह साइना पर हावी रहीं। अब फाइनल में मारिन का मुकाबला रतचानोक इन्तानोन या गोह जिन वेई से होगा। सायना ने इससे पहले क्वार्टरफाइनल में पूर्व चैंपियन ओकुहारा को पराजित किया था। सायना ने वह मुकाबला 21-18, 23-21 से अपने नाम किया था। शनिवार के मैच में सायना ने मैच में पहला अंक जीता था पहले गेम में सायना की शुरुआत अच्छी रही। मैच का पहला अंक उन्होंने जीता, लेकिन अपनी लय को वे बरकरार नहीं रख सकीं। 9-9 से स्कोर के बाद मारिन ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर लिया। उन्होंने 20 मिनट में पहला गेम 21-16 जीत लिया। जिसके बाद मारिन ने दूसरे गेम में तेज शुरुआत की। एक समय सायना 1-6 से पीछे हो गईं। जिसके बाद वो अपने लय को बरकरार नहीं रख सकी। ब्रेक के समय मारिन की 11-6 से आगे थी। ब्रेक के बाद भी सायना मैच में वापसी नहीं कर सकी। इस प्रकार मारिन ने दूसरा गेम भी 40 मिनट में 21-13 से अपने नाम कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

गूगल मैप नहीं, अब यहां से पता चलेगा सही लोकेशन

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अभिनव लोकेशन तकनीक प्रदाता व्हाट 3 वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स भारत का पहला निर्माता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर