खिलाड़ियों को एकांत में रखने को तैयार आईपीएल फ्रैंचाइजियां

नयी दिल्‍ली : इंडियन प्रीमियर लीग की 8 फ्रेंचाइजी विदेशी खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन करने के लिए तैयार हैं, ताकि वे 15 अप्रैल से शुरू होने वाला टूर्नामेंट खेल सकें। हालांकि, फ्रेंचाइजियों ने सरकार से अपील की है कि वह विदेशी खिलाड़ियों को जल्द वीजा जारी कर दे। बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजियों के बीच सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन करने का फैसला लिया गया है। हालांकि, वीजा के लिए भी अभी 31 मार्च तक इंतजार करना होगा, क्योंकि केंद्र सरकार ने यूएई, कतर, ओमान और कुवैत से आने वाले यात्रियों को कम से कम 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन करने का फैसला किया है। अभी इसे 31 मार्च तक के लिए लागू किया गया है। एक फ्रेंचाइजी ने बताया कि अगर 31 मार्च के बाद भी सरकार क्वारैंटाइन करने का नियम जारी रखती है तो भी हमें परेशानी नहीं है। हम बस यह चाहते हैं कि विदेशी खिलाड़ियों को जल्द वीजा जारी हो ताकि वे वक्त पर इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकें। आईपीएल के एक पदाधिकारी ने बताया कि बैठक में टूर्नामेंट के भविष्य को लेकर तो कोई फैसला नहीं हुआ, लेकिन यह तय हुआ कि भारत आने के बाद विदेशी खिलाड़ियों को मौसम से तालमेल बैठाने के लिए कम से कम 5 दिन का वक्त देना होगा। फिलहाल हम बस हालात सुधरने की उम्मीद कर सकते हैं, ताकि केंद्र सरकार विदेशी खिलाड़ियों के साथ टूर्नामेंट कराने की जरूरी मंजूरी दे सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहली जीत के बाद धोनी ने कहा, अनुभव हमेशा काम आता है

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अनुभव आगे पढ़ें »

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश की दौड़ में भारतीय मूल के जज अमूल थापर आगे

वाशिंगटन : अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश के पद की दौड़ में भारतीय मूल के न्यायाधीश अमूल थापर सबसे आगे हैं। सुप्रीम कोर्ट की आगे पढ़ें »

ऊपर