खिलाड़ियों और प्रदर्शन पर बहस करें, पिचों पर नहीं : रोहित

अहमदाबाद : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की विशेषज्ञों और प्रशंसकों को सलाह है कि वे खिलाड़ियों और उनके प्रदर्शन को लेकर बहस करें, पिचों को लेकर नहीं। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ 24 फरवरी से यहां होने वाले दिन रात्रि टेस्ट से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुझे मालूम था कि होम एडवांटेज और पिच को लेकर जरूर सवाल पूछा जाएगा। मैं कभी इस बात को समझ नहीं पाया कि इस बात पर इतनी बहस क्यों की जाती है। लोग लगातार इस पर बात करते रहते हैं लेकिन तथ्य यह है कि भारत में लम्बे समय से ऐसी ही पिचें बनती रही हैं। हर कोई होम एडवांटेज का फायदा लेना चाहता है। जब हम बाहर जाते हैं कोई इस बारे में सोचता नहीं है तो फिर हम दूसरों के बारे में क्यों सोचते हैं। हमें अपनी टीम की प्राथमिकता को पहले देखना है और होम एडवांटेज का यही मतलब है। यदि आप कुछ और सोचते हैं तो फिर आईसीसी को हर जगह पिचों को लेकर समान नीति रखनी होगी। मैं नहीं समझता कि पिचों को लेकर कोई बहस होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर