क्रिकेट की बहाली पर काम हो रहा है लेकिन समय सीमा तय नहीं : धूमल

नयी दिल्ली : बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने सोमवार को कहा कि उनकी क्रिकेट परिचालन और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की टीमें शीर्ष क्रिकेटरों के लिये अभ्यास शिविर आयोजित करने पर काम कर रही है लेकिन अभी उसकी समय सीमा तय नहीं की जा सकती। भारत में कोरोना वायरस के मामले दो लाख से अधिक हो गए हैं। धूमल ने कहा,‘‘ राष्ट्रीय शिविर की बहाली पर बात चल रही है। क्रिकेट परिचालन टीम और एनसीए स्टाफ इसकी संभावना पर काम कर रहा है। अलग अलग राज्य में लॉकडाउन में रियायत संबंधी अलग अलग दिशा निर्देश हैं। हमें उसके अनुसार फैसला लेना होगा।’’ उन्होंने कहा,‘‘ हर कोई अलग अलग राज्य से है। वे अपने राज्य संघों से तालमेल के साथ अभ्यास कर सकते हैं जब तक कि पूरी टीम एक साथ नहीं आती।’’ इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने टुकड़ों में अभ्यास शुरू कर दिया है। आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रिकेटर डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने सोमवार को न्यू साउथ वेल्स के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया। भारत में घरेलू उड़ानें शुरू हुए एक सप्ताह हो चुका है। धूमल ने कहा कि बोर्ड राष्ट्रीय शिविर के लिये ऐसी जगह तलाशेगा जहां खिलाड़ियों की सुरक्षा की पूरी गारंटी हो। उन्होंने कहा,‘‘ उड़ानें अभी शुरू हुई हैं। हमें देखना होगा कि हालात क्या रहते हैं और ऐसी सुरक्षित जगह तलाशनी होगी जहां खिलाड़ी सौ फीसदी सुरक्षित रहें।’’ उन्होंने कहा,‘‘ अभी कहा नहीं जा सकता कि खिलाड़ी एक साथ कब आयेंगे।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर