क्रिकेटर की पत्नी को दिनदहाड़े लूटा, चीखने के बावजूद भी कोई मदद के लिए आगे नहीं आया

हरारे: ‌जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर की पत्नी के साथ दिनदहाड़े लूट हुई। बदमाशों ने टेलर की पत्नी पर हमला किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे कार पर सवार थे। टेलर ने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। याद हो कि टेलर वही बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने पिछले विश्‍व कप में भारत के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टेलर ने लिखा ‘मेरे घर के बाहर एक भयावह स्थिति हुई। मैं ड्राइव वे पर अपनी पत्‍नी के लौटने का इंतजार कर रहा था। मुझे अपने गेट से करीब 100 मीटर दूरी से चीखने की आवाज सुनाई दी। मेरी पत्‍नी को चार बदमाशों ने लूट लिया। मैं कार से बाहर निकलकर दौड़ा तब तक वे रेड होंडा फिट पर निकल चुके थे।’

उन्होंने आगे लिखा ‘भाग्‍य वाला हूं कि मेरी पत्‍नी से सिर्फ हैंड बैग लूटा गया, नहीं तो ये और भी खराब हो सकता था।’ साथ ही उन्होंने लिखा कि लोग डरे हुए हैं। जब भी आप अपने घर में घुसे तो ध्‍यान रहे कि रात में सड़क से दूर रहें। इसे देखते हुए लगता है कि चोरों के हम आसान निशाने हैं। उन्होंने बताया कि बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।’

विश्व कप में भी खेल चुके हैं टेलर

याद हो कि ब्रेंडन टेलर ने 2015 विश्‍व कप में भारतीय टीम के खिलाफ बेहतरीन शतक जमाया था। उन्‍होंने विश्‍व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 433 रन बनाए थे। आस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड की मेजबानी में खेले गए 2015 विश्‍व कप में टेलर ने दो शतक और एक अर्धशतक जमाया था। पता हो कि टेलर ने वनडे में 188 मैच खेले हैं। इसमें उन्‍होंने 35.79 की औसत से 6156 रन बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 10 शतक और 36 अर्धशतक जमाए हैं। इसके अलावा टेलर ने 29 टी-20 अंतरराष्‍ट्रीय मैचों में 585 रन बनाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाला ब्रिज पर डायवर्सन के कारण 100 मिनी बसें चलाएगा परिवहन विभाग

वाहनों के डायवर्सन से यात्रियों को नहीं होगी समस्याः शुभेन्दु अधिकारी कोलकाताः टाला ब्रिज पर बस व भारी वाहनों की पाबंदी के बाद बड़े पैमाने पर आगे पढ़ें »

बीजीबी की कार्रवाई बेवजह, हमने नहीं चलाई एक भी गोलीः बीएसएफ

मुर्शिदाबादः बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों ने बीएसएफ के जवान को लक्ष्य कर जानबूझकर चलायी थी गोली। यह मानना है सीमा पर तैनात बीएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर