कोहली के सस्ते में आउट होने से फैन ने खुद को आग लगा ली

नई दिल्लीः भारत में लोगों को क्रिकेट खेल के प्रति बहुत लगाव है, ले‌किन यह लगाव कभी-कभी गलत दिशा भी ले लेती है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम का पहले पारी में प्रदर्शन निराशाजनक था। एक क्रिकेट प्रशंसक इस बात से इतना परेशान हुआ कि उसने खुद को आग ही लगा ली।
यह शख्स भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का फैन है। विराट कोहली पहले टेस्ट की पहली पारी में सस्ते में आउट हो गए। इससे निराश होकर उनके फैन से खुद पर तेल छिड़कर आग लगा ली। फिलहाल वह अस्पताल में हैं।
यह मामला मध्य प्रदेश का है और खुद को आग लगाने वाले शख्स का नाम बाबूलाल बैरवा है। जानकारी के मुताबिक 63 साल के बैरवा रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। बैरवा अस्पताल में भर्ती हैं और उनका शरीर 15 फीसदी झुलस चुका है। उन्हें सिर, चेहरे और हाथों पर ज्यादा नुकसान पहुंचा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर