कोहली की टीम ने मोटेरा में गुलाबी गेंद से किया अभ्यास

अहमदाबाद : भारतीय टीम ने बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दिन/रात्रि टेस्ट से पहले नये मोटेरा स्टेडियम में स्विंग लेती गुलाबी गेंद से अभ्यास किया और कप्तान विराट कोहली ने इस कड़े ट्रेनिंग सत्र की अगुआई की। इंग्लैंड ने चेन्नई में पहला टेस्ट 227 रन से जीता था और भारत ने शानदार वापसी करते हुए इसी स्टेडियम में दूसरे मैच में 317 रन से जीत हासिल की जिससे चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। घरेलू टीम एक अन्य जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहती है और इसी को ध्यान में रखते हुए घरेलू टीम के खिलाड़ियों ने नये सरदार पटेल स्टेडियम में नेट पर अभ्यास करने से पहले स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज, फील्डिंग ड्रिल की। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में 1,10,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है। कप्तान कोहली, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा तथा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी अभ्यास किया तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज धूप में दौड़कर ट्रेनिंग करते दिखे। तेज गेंदबाज बुमराह चेपॉक में दूसरे मैच में नहीं खेले थे और वह वापसी को तैयार हैं और इशांत शर्मा भी गेंदबाजी करते दिखे जो अपने 100वें टेस्ट के करीब हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

anupam kher

‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब: पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं। इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के आगे पढ़ें »

ऊपर