कोहली और डिविलियर्स नहीं होंगे विजेता : गावस्कर

नयी दिल्‍ली : विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। इसको लेकर सुनील गावस्कर ने भी हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि इस बार यूएई में कोहली और एबी डिविलियर्स नहीं, बल्कि स्पिनर युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए मैच विनर साबित होंगे। आईपीएल इस बार कोरोना के कारण यूएई में शुरू हो रहा है। गावस्कर ने कहा, ‘‘आरसीबी जैसी टीम अब तक खिताब नहीं जीत सकी, यह मेरे लिए पहले बना हुआ है। जिस भी टीम में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स खेल रहे हों, उसके लिए रनों का ढेर लगाना बड़ी बात नहीं है। हालांकि, यह एक बड़ी समस्या भी है कि जब ऐसे दो दिग्गज फेल हो जाते है, तो कोई बल्लेबाज आगे नहीं आता। यह दोनों भी इंसान हैं और हर बार सफल हों, जरूरी नहीं। टीम को इस बार खिताब जीतने की पूरी उम्मीद है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यूएई में पिच काफी स्लो रहने वाली है। ऐसे में दोनों चैम्पियन (कोहली और डिविलियर्स) का ऊपर बल्लेबाजी करने आना बेहतरीन आइडिया हो सकता है। स्पिनर्स के सामने दोनों को संभलकर खेलने की जरूरत होगी। ऐसी पिच पर यह दोनों नहीं, बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए मैच विनर हो सकते हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

ऊपर