कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मोहन बागान ने दिए 20 लाख रुपये

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने के लिए आई लीग चैंपियन बन चुके मोहन बागान क्लब ने पश्चिम बंगाल राज्य आपात राहत कोष में 20 लाख रुपये दिए हैं। क्लब के एक अधिकारी ने ट्वीटर पर कहा, ‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आह्वान पर क्लब ने राज्य सरकार को अपनी तरफ से कुछ मदद देने का फैसला किया है।’ राज्य में 27 मार्च को कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले रिपोर्ट किये गए थे जिससे राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 15 पहुंच गयी है। कोरोना वायरस के कारण भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गयी है और लोगों से घरों में रहने की अपील की गयी है।

हम सब मिलकर इस कठिन वक्त को समाप्त कर सकते हैं
देश में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए खेल जगत की कई हस्तियों और कई संघों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी है। मोहन बागान के महासचिव श्रींजॉय बोस ने क्लब वेबसाइट पर बयान जारी कर कहा, ‘हम सभी के लिए यह काफी कठिन दौर है और ऐसे वक्त में कोई भी अकेला नहीं रहना चाहिए। हमारी मदद महज एक शुरुआत है। हमें उम्मीद है कि अन्य लोग भी मदद के लिए आगे आएंगे और जरुरतमंदों की मदद करेंगे। हम सब मिलकर इस कठिन वक्त को समाप्त कर सकते हैं।’
हमारे प्रशंसक हमेशा हमारे साथ खड़े
क्लब के वित्त सचिव देबाशीष दत्ता ने कहा, ‘चाहे अच्छा समय हो या बुरा समय, हमारे प्रशंसक हमेशा हमारे साथ खड़े रहें। इस कठिन दौर में हम उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जो जरुरतमंद हैं। ऐसी कई चीजें है जिससे आप इन लोगों की मदद कर सकते हैं। छोटी या बड़ी किसी भी तरह की मदद लोगों के काम आ सकती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

सन्मार्ग विशेष : भगवान जगन्नाथ तो हर साल ही ‘क्वारंटाइन’ होते हैं

भगवान जगन्नाथ के स्नान दिवस ज्येष्ठ महीने की पूर्णिमा के उपलक्ष्य में विशेष सर्जना शर्मा, नयी दिल्ली : हिन्दू कैलेंडर के ज्येष्ठ महीने की पूर्णिमा को आगे पढ़ें »

ऊपर