कोरोना वायरस से निपटने के ​लिए रोहित शर्मा ने दिये 80 लाख रुपये दान

मुंबई : देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिएभारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को 80 लाख रुपये दिए। कोरोना से लड़ने के लिए खेल जगत की विभिन्न हस्तियां सामने आकर सरकार को मदद दे रही हैं। 32 वर्षीय सलामी बल्लेबाज रोहित ने प्रधानमंत्री केयर फंड में 45 लाख, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख, जोमेटो फीडिंग इंडिया को पांच लाख और वेलफेयर स्ट्रे डॉग्स को पांच लाख रुपये दिए हैं।
ट्वीट कर दी जानकारी
रोहित ने ट्वीट कर कहा, ‘हमें अपने देश को वापस पटरी पर लाना है जिसके लिए मैंने प्रधानमंत्री केयर फंड में 45 लाख, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख, फीडिंग इंडिया को पांच लाख और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को पांच लाख रुपये दिए है। यह वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ खड़े होने का है।’ रोहित से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। इसके अलावा क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली, सुरेश रैना और अजिंक्या रहाणे सहित कई अन्य क्रिकेटरों ने भी मदद देने की घोषणा की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर