कोरोना वायरस महामारी के कारण ताइवान मास्टर्स 2020 गोल्फ टूर्नामेंट रद्द

तामसुई : भारतीय गोल्फरों के सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक मर्करीज ताइवान मास्टर्स को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। ताइवान मास्टर्स का आयोजन ताइवान गोल्फ एवं कंट्री क्लब में 17 से 20 सितंबर तक होना था।
चार गोल्फर जीत चुके है यहां खिताब
भारतीय गोल्फरों को ताइवान में होने वाले टूर्नामेंट काफी रास आते हैं और देश के चार गोल्फर यहां खिताब जीत चुके हैं। भारत के गौरव घई ने यहां 2006 में मर्करीज मास्टर्स, गगनजीत भुल्लर ने 2012 में यींगदर टीपीसी, शिव कपूर ने 2017 में यींगदर टीपीसी और अजितेश संधू ने भी 2017 में यींगदर टीपीसी में खिताब जीते हैं।

अब 2021 में अपने नियमित समय पर होगा

घई ने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है कि इस साल यह टूर्नामेंट नहीं होगा। ताइवान हमेशा से गोल्फ के लिए शानदार स्थान रहा है और भारतीयों ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया है।’ टूर्नामेंट का आयोजन अब 2021 में अपने नियमित समय पर होगा। मर्करीज ताइवान मास्टर्स का आयोजन पहली बार 1987 में किया गया था और 2004 से यह एशियाई टूर पर हर साल आयोजित होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोनी की तरकीब

बहुत समय पहले की एक समुद्र के किनारे कुछ पक्षियों का झुण्ड रहता था जो समुद्री कीड़े -मकोड़े और मछलियां खाकर अपना जीवन निर्वाह करते आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया छह पैसे टूटा

मुंबई : घरेलू शेयर बाजार के नकारात्मक रुख और अमेरिकी मुद्रा की मजबूती के कारण बुधवार को शुरुआती कारोबार के दौरान डॉलर के मुकाबले रुपया आगे पढ़ें »

ऊपर