कोरोना पॉजिटिव जोकोविच ने माफी मांगी, माना – चैरिटी टूर्नामेंट सबसे बड़ी गलती

लंदन : कोरोना से संक्रमित होने के बाद सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (33) ने वायरस के बीच एड्रिया टूर चैरिटी टेनिस टूर्नामेंट कराने के लिए माफी मांगी है। इसमें शामिल जोकोविच के अलावा तीन अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा जोकोविच ने साथी खिलाड़ियों के साथ नाइट क्लब में पार्टी भी की थी, जिसका वीडियो वायरल होने पर उनकी आलोचना हो रही है। जोकोविच ने कहा, ‘‘मैं माफी मांगता हूं कि यह सब हमारे टूर्नामेंट के कारण हुआ। हम मानते थे कि टूर्नामेंट सभी हेल्थ प्रोटोकाल और गाइडलाइंस के साथ खेला जा रहा है, तो कोई नुकसान नहीं होगा, लेकिन हम गलत थे। यह बहुत जल्दी हो गया था। चैरिटी टूर्नामेंट खेलने वाले बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच और सर्बिया के ही विक्टर त्रोइकी भी संक्रमित हो चुके हैं। किर्गियोस ने लिखा- वे कोरोना से संक्रमित होने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए प्रार्थना करते हैं। उन्‍होंने गैर जिम्‍मेदाराना या मूर्खता वाला कुछ भी नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दूसरे दिन का आखिरी सत्र बारिश से धुला, भारत के दो विकेट गिरे

ब्रिसबेन : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को दो विकेट 62 रन बनाये। बारिश के आगे पढ़ें »

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन

मुंबई : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशू पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आगे पढ़ें »

ऊपर