कोरोना के खिलाफ लड़ाई : डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए 50 हजार पीपीई सेट देगा केकेआर

कोलकाता : कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स मीर फाउंडेशन के साथ जुडी है और यह संस्था महारष्ट्र और पश्विम बंगाल सरकार को डॉक्टर्स की सुरक्षा के लिए 50 हजार पीपीई सेट देगी। एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और कंपनी के अन्य लोगों ने मिलकर यह दान किया है। बयान के अनुसार, आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक शाहरुख खान, जूही चावला, गौरी खान और जय मेहता पीएम राहत कोष में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। टीम ने कहा, “ऐसे में जब हम सब अपने घरों में सुरक्षित हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें स्वस्थ रखने के लिए ये हमारी छोटा सा योगदान। एक एकसाथ आकर इस बीमारी से लड़ सकते हैं। केकेआर के अलावा शाहरुख खान के साथ जुड़ी हुई एक और संस्था महाराष्ट्र में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाने के लिए आगे आई है। शाहरुख खान ने कहा, ”हालात को देखते हुए हमारी टीम ने मदद के लिए बेहतर तरीका निकालने की कोशिश की है। हम कई सारी पहल लेकर आएं हैं और उम्मीद है कि इससे एक छोटा सा अतंर तो जरूर पैदा होगा। इसके साथ ही शाहरुख खान ने पीएम और राज्यों के सीएम के काम की सराहना की है। उन्होंने कहा, ”इस बेहद ही मुश्किल वक्त में सच्ची पहल और इंसानियत की जरूरत है. एक साथ हम जरूर इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर