कोरियाई पुरुष टीम ने विश्व की सबसे मजबूत कबड्डी टीम को चित्त किया

एक अंक से हारा भारत
जकार्ताः कबड्डी विश्व चैंपियन टीम भारत को एशियाई खेलों में सोमवार को कोरिया की टीम ने हरकार सनसनी मचा दी। वहीं महिला टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की।
सेमीफाइनल की उम्मीदें अभी खत्म नहीं हुई
भारतीय पुरुष टीम ने खेलों के पहले दिन बांग्लादेश और श्रीलंका को आसानी से शिकस्त दी लेकिन ग्रुप ए के तीसरे मुकाबले में कोरिया ने भारत को मात्र एक अंक के अंतर से 24-23 से हरा दिया। लगातार आठवें स्वर्ण पदक की तलाश में उतरी भारतीय टीम को इस हार से गहरा झटका लगा। हालांकि इससे भारत की सेमीफाइनल की उम्मीदों को ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। भारत का चौथा मुकाबला मंगलवार को थाईलैंड से होगा।
महिला टीम ने थाईलैंड को ग्रुप ए मुकाबले में 33-23 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। अपने तीसरे खिताब की तलाश में उतरी भारतीय टीम ने दो बार थाई टीम को ऑल आउट किया और 5 बोनस अंक जीते। इससे पहले भारत ने जापान को पहले मैच में 43-12 से हराया था। ग्रुप की अन्य टीमें इंडोनेशिया और श्रीलंका हैं और भारत मंगलवार को अगले मैच में पहले श्रीलंका और इसी दिन दूसरे मैच में इंडोनेशिया से खेलना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर