केवल एक ही टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित करूंगा : बोपन्ना

नयी दिल्ली : घुटने की परेशानी के कारण छह महीने तक टेनिस कोर्ट से दूर रहे देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना अब एक समय में केवल एक ही टूर्नामेंट पर अपना ध्यान लगाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं इसे ओलंपिक वर्ष के रूप में नहीं देख रहा हूं क्योंकि हम यह भी नहीं जानते हैं कि ऐसा होने वाला है या नहीं। अभी यह वक्त हमारी व्यक्तिगत रैंकिंग पर ध्यान केंद्रित करने का है। यह क्वालीफाई करने का एकमात्र तरीका है। 39वें स्थान पर मौजूद बोपन्ना और 63वें स्थान पर मौजूद दिविज शरण एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जो वर्तमान में युगल में शीर्ष 100 में जगह बनाये हुए हैं। महामारी के दौर में भी सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना शांत नहीं बैठे। एटीपी का नया सीज़न मंगलवार पांच जनवरी को खत्म हो गया है और डेलरे बीच, यूएसए और अंताल्या, तुर्की में आयोजनों के साथ पुरुषों की शीर्ष संस्था एटीपी ने केवल पहली तिमाही के लिए कैलेंडर जारी किया है। इसका मतलब है कि खिलाड़ी जुलाई में टोक्यो ओलंपिक तक होने वाले आयोजनों की योजना नहीं बना सकते है, लेकिन दो दशक के पेशेवर अनुभव वाले 40 वर्षीय बोपन्ना नींद लेकर अपना समय खराब नहीं करना चाहते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : मोदी के सामने ही जब ममता बनर्जी ने किया प्रतिवाद

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के ऐतिहासिक विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम ' पराक्रम दिवस समारोह ' में पश्चिम आगे पढ़ें »

वरुण धवन की शादी में बॉलीवुड के इन ‘बेस्ट 50’ को मिली एंट्री

मुंबई : बॉलीवुड में 2021 की सबसे चर्चित एक्टर वरुण धवन और उनकी बचपन की दोस्त नताशा की शादी की रस्में द मैन्सन हाउस में आगे पढ़ें »

ऊपर