इस बॉलीवुड अभिनेता ने कोहली के प्रदर्शन पर की टिप्पणी, कहा- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

आईपीएल-12 : इस बॉलीवुड अभिनेता ने कोहली के प्रदर्शन पर की टिप्पणी, कहा- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए
नई दिल्ली: आईपीएल के मौजूदा सत्र में स्टार खिलाड़ियों से सुसज्ज‌ित रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम लगातार 6 मैच हार चुकी है। इस सीजन में विराट कोहली की टीम आरसीबी जीत का खाता खोलने के लिए भी तरस रही है। लगातार मिल रही हार की वजह से विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड गलियारा भी पीछे नहीं है। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान यानी केआरके ने भी कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए उनपर निशाना साधा है।
कमाल खान ने ट्वीट किया ‘विराट कोहली को आज ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए। इससे ज्यादा अपमान उनके लिए अच्छा नहीं है।’ कमाल खान ने इस तरह विराट कोहली पर निशाना साधा है। अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कमाल खान के ट्वीट पर लोगों प्रतिक्रिया भी आने शुरू हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर