सायना, कश्यप और प्रणीत चीन ओपन से बाहर

फुजोउः पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल बुधवार को यहां स्थानीय दावेदार काइ यान यान के खिलाफ पहले दौर में हारकर सात लाख डॉलर इनामी चीन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गई। दूसरी ओर गुरुवार को भारतीय बैडमिंटन स्टार पारूपल्ली कश्यप और बी साई प्रणीत दोनों पुरूष एकल स्पर्धा के दूसरे दौर से बाहर हो गये।

एक घंटे 24 मिनट तक कड़ी चुनौती पेश की

प्रणीत ने डेनमार्क के चौथे वरीय एंडर्स एंटोनसेन के खिलाफ एक घंटे 24 मिनट तक चुनौती पेश की लेकिन 11वीं रैंकिंग पर काबिज भारतीय को 20-22, 22-20, 21-16 से हार का मुंह देखना पड़ा।इससे पहले कश्यप डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन से सीधे गेम में हारकर बाहर हुए। विश्व रैंकिंग में 25वें स्थान पर काबिज कश्यप को सातवीं वरीयता प्राप्त एक्सेलसेन ने महज 43 मिनट में 21-13, 21-19 से हराया।

दूसरी बार एक्सेलसेन से हारे
इस साल कश्यप दूसरी बार एक्सेलसेन से हारे हैं। उन्हें मार्च में इंडिया ओपन में भी इसी प्रतिद्वंद्वी ने हराया था। पूर्व राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन कश्यप इंडिया ओपन और कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

इनका भी सफर समाप्त हुआ
सत्विसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी का सफर भी समाप्त हो गया। गैरवरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी को दक्षिण कोरिया के सियो सेयुंग जाए और चाये युजुंग की पांचवीं वरीय जोड़ी से 21-23, 16-21 से पराजय मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

nirbhaya

निशानेबाज ने केंद्र को खून से लिखा पत्र, जताई निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इच्छा

लखनऊ : अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्र सरकार को खून से लिखे पत्र में गुजारिश की कि उन्हें निर्भया कांड के दोषियों को फांसी आगे पढ़ें »

पूर्वोत्तर के विद्यार्थियों ने किया दिल्ली में जंतर मंतर पर प्रदर्शन

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर राज्यों के विद्यार्थियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को संविधान विरोधी और क्षेत्र के मूल लोगों के लिए खतरा करार देते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर