कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

नई दिल्ली : कोरोना के चलते कहीं लॉकडाउन तो कहीं कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के क्रिकेटर ऋषि धवन को कार से बाजार पहुंचना भारी पड़ गया। पुलिस ने उनका 500 रुपये का चालान काटा। हालांकि, ऋषि कर्फ्यू में ढील के दौरान निकले थे, लेकिन नियम के मुताबिक इस दौरान भी वाहन पास की जरूरत होती है, जो उनके पास नहीं था। खबरों के अनुसार क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान मंडी के गांधी चौक में काटा गया। जब ऋषि जा रहे थे तो उनसे पूछताछ में पता चला कि उनके पास वाहन की परमिशन नहीं है। दरअसल, जिला प्रशासन ने कर्फ्यू छूट के दौरान भी वाहनों के इस्तेमाल पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने की वजह से उनका 500 रुपये का चालान बनाया। क्रिकेटर ने उसी समय पैसे का भुगतान कर दिया। उल्लेखनीय है कि ऋषि धवन ने कोरोना वायरस से जंग में मदद के तौर पर एक लाख रुपये सीएम आपदा राहत कोष में दिए है। ऋषि धवन भारत के लिए 3 वनडे और एक टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उनके नाम वनडे और टी-20 में 1-1 विकेट दर्ज हैं, जबकि क्रमश: 12 और एक रन बनाए हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो उनके नाम 79 मैचों में 3702 रन और 308 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने 4 शतक और 30 अर्धशतकीय पारी खेली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा की हुई समय से पहले रिहाई

नयी दिल्ली : दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा को समय से पूर्व जेल से रिहा करने आगे पढ़ें »

लॉकडाउन में ढील के बाद भी ऑटो कंपनियों को नहीं मिली राहत

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के कारण ऑटो कंपनियों के सेल्स में काफी गिरावट दर्ज की गई। लॉकडाउन खुलने के बाद आगे पढ़ें »

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक के एन लक्ष्मणन का निधन, मोदी ने व्यक्त किया दुख

भारत दे रहा कोरोना को मात, रिकवरी दर हुई 48.19 प्रतिशत

दुनिया भर के वैज्ञानिक क्यों कर रहे हैं कोरोना वायरस का संवर्धन, पढ़ें

कोरोना से बचने के लिए सरकार के प्रधान वैज्ञानिक व सलाहकार प्रो. राघवन ने दिए पांच सलाह

असम में भूस्खलन से अब तक 20 लोगों की हुई मौत

भाजपा में बड़ा उलटफेर दिल्ली, मणिपुर और छत्तीसगढ़ में बदले गये भाजपा के अध्यक्ष

हॉकी इंडिया की कप्तान रानी खेल रत्न और वंदना, मोनिका, हरमनप्रीत अर्जुन के लिए नामित

घरेलू क्रिकेट में पहली बार सीएबी ने खिलाड़ियों की आंखों की जांच को किया ‘अनिवार्य’

ऊपर