कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

नई दिल्ली : कोरोना के चलते कहीं लॉकडाउन तो कहीं कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के क्रिकेटर ऋषि धवन को कार से बाजार पहुंचना भारी पड़ गया। पुलिस ने उनका 500 रुपये का चालान काटा। हालांकि, ऋषि कर्फ्यू में ढील के दौरान निकले थे, लेकिन नियम के मुताबिक इस दौरान भी वाहन पास की जरूरत होती है, जो उनके पास नहीं था। खबरों के अनुसार क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान मंडी के गांधी चौक में काटा गया। जब ऋषि जा रहे थे तो उनसे पूछताछ में पता चला कि उनके पास वाहन की परमिशन नहीं है। दरअसल, जिला प्रशासन ने कर्फ्यू छूट के दौरान भी वाहनों के इस्तेमाल पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने की वजह से उनका 500 रुपये का चालान बनाया। क्रिकेटर ने उसी समय पैसे का भुगतान कर दिया। उल्लेखनीय है कि ऋषि धवन ने कोरोना वायरस से जंग में मदद के तौर पर एक लाख रुपये सीएम आपदा राहत कोष में दिए है। ऋषि धवन भारत के लिए 3 वनडे और एक टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उनके नाम वनडे और टी-20 में 1-1 विकेट दर्ज हैं, जबकि क्रमश: 12 और एक रन बनाए हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो उनके नाम 79 मैचों में 3702 रन और 308 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने 4 शतक और 30 अर्धशतकीय पारी खेली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

अरिंदम के लिए शांतिपुर की राजनीति की राह नहीं होगी आसान

नदियाः शांतिपुर के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य अपनी पार्टी बदल भगवा शिविर में शामिल हो गये हैं परंतु उनके लिए शांतिपुर में राजनीति की राह आसान आगे पढ़ें »

ऊपर