कनाडा ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे कश्यप और सौरभ

कैलगेरी : कनाडा ओपन सुपर 100 टूर्नामेंट में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप और सौरभ वर्मा ने दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

6ठी वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी कश्यप ने 75,000 डाॅलर इनामी राशि वाली इस प्रतियोगिता में चीन के रेन पेंग बो को एक घंटे और 24 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में 23-21 21-23 21-19 से शिकस्त दी। वहीं सौरभ ने भी अपने चीनी प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी सुन फेई जियांग को 21-13 15-21 21-15 से पराजित किया।
कश्यप ने ट्वीट कर जताई खुशी
कॉमनवेल्‍थ गेम्स के पूर्व चैम्पियन कश्यप ने मैच के बाद ट्वीट कर जीत पर खुशी जतायी। उन्होंने लिखा, ‘‘आज मुश्किल जीत मिली, क्वार्टर फाइनल में पहुंच कर खुश हूं।’’ सौरभ भी अपने प्रदर्शन से संतुष्ट दिखे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैच के दौरान रणनीति को अच्छे से लागू किया। कोर्ट के बाहर से मदद के लिए अमरीश शिंदे को धन्यवाद करना चाहूंगा।’’ मालूम हो कि शिंदे गोपीचंद अकादमी के कोचों के पैनल का हिस्सा हैं जो टीम के साथ कनाडा गये हैं।

बता दें कि इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए कश्यप को फ्रांस के लुकास क्लेरबोउट को हराना होगा। वहीं राष्ट्रीय चैम्पियन सौरभ के सामने चीन के ली शी फेंग की चुनौती होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर