कनाडा ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे कश्यप और सौरभ

कैलगेरी : कनाडा ओपन सुपर 100 टूर्नामेंट में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप और सौरभ वर्मा ने दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

6ठी वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी कश्यप ने 75,000 डाॅलर इनामी राशि वाली इस प्रतियोगिता में चीन के रेन पेंग बो को एक घंटे और 24 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में 23-21 21-23 21-19 से शिकस्त दी। वहीं सौरभ ने भी अपने चीनी प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी सुन फेई जियांग को 21-13 15-21 21-15 से पराजित किया।
कश्यप ने ट्वीट कर जताई खुशी
कॉमनवेल्‍थ गेम्स के पूर्व चैम्पियन कश्यप ने मैच के बाद ट्वीट कर जीत पर खुशी जतायी। उन्होंने लिखा, ‘‘आज मुश्किल जीत मिली, क्वार्टर फाइनल में पहुंच कर खुश हूं।’’ सौरभ भी अपने प्रदर्शन से संतुष्ट दिखे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैच के दौरान रणनीति को अच्छे से लागू किया। कोर्ट के बाहर से मदद के लिए अमरीश शिंदे को धन्यवाद करना चाहूंगा।’’ मालूम हो कि शिंदे गोपीचंद अकादमी के कोचों के पैनल का हिस्सा हैं जो टीम के साथ कनाडा गये हैं।

बता दें कि इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए कश्यप को फ्रांस के लुकास क्लेरबोउट को हराना होगा। वहीं राष्ट्रीय चैम्पियन सौरभ के सामने चीन के ली शी फेंग की चुनौती होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर