कंधे की चोट के चलते आईपीएल से बाहर हुए बेंगलुरू के यह घातक तेज गेंदबाज

नई दिल्लीः आईपीएल के मौजूदा सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने लगातार अपने गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते कई मैच हारे हैं। ऐसे परिस्‍थितियों में टीम ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन को टीम में शामिल किया था। स्टेन के टीम में आने से टीम की गेंदबाजी मजबूत हुई और आरसीबी ने मैच जीतने शुरू कर दिए। लेकिन अब आरसीबी को बहुत बड़ा झटका लगा है। स्टेन कंधे की चोट की वजह से सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं।
स्टेन को आरसीबी के लिए इस सीजन में चोटिल आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कॉल्टर नाइट की जगह शामिल किया था। अब तक खेले गए दो मैचों में स्टेन ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन दो मैचों में उन्होंने चार विकेट चटकाए हैं। स्टेन कंधे की परेशानी की वजह से बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेले पाए थे। हालांकि उस मैच में आरसीबी ने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन स्टेन का आईपीएल से बाहर होना आरसीबी के लिए बड़ा झटका है।
गेंदबाजी लाइन अप कमजोर
बता दें स्टेन दक्षिण अफ्रीका की विश्वकप टीम का अहम हिस्सा हैं ऐसे में दक्षिण अफ्रीका कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगा। आरसीबी को अभी इस टूर्नामेंट में तीन मैच और खेलने हैं और अगर उन्हें प्लेऑफ में जगह बनानी है तो ये सभी मैच जीतने होंगे। स्टेन के बिना आरसीबी की गेंदबाजी बेहद कमजोर नजर आती है। ऐसा कई बार हुआ है जब आरसीबी के बल्लेबाजों ने विशाल स्कोर खड़ा किया है लेकिन गेंदबाजों ने आसानी से रन लुटा कर मैच गंवाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चाइना ओपन : क्वार्टरफाइनल में बी साईं प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती खत्म

चांगझू : विश्व के 15वें नंबर के पुरूष खिलाड़ी बी साई प्रणीत कड़े संघर्ष के बावजूद चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को अपने क्वार्टरफाइनल आगे पढ़ें »

मरे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रामनाथन

नयी दिल्ली : भारत के रामकुमार रामनाथन ने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ग्लास्गो में चल रहे 46,600 यूरो की ईनामी राशि वाले मरे ट्रॉफी चैलेंजर आगे पढ़ें »

ऊपर