ओलंपिक की तैयारियों में लगे तीरंदाज दीपिका और अतानु ने घर में बनाया पोर्टेबल रेंज

नयी दिल्‍ली : पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुके कोरोनावायरस के कारण विश्व की एक तिहाई आबादी अपने घरों में कैद है। भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया है। ऐसे में खेल जगत के दिग्गज अपने घर में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं। फ्री टाइम में वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होते हैं और अपने प्रशंसकों को कोरोना से लड़ने का संदेश देते नजर आते हैं। ऐसी ही अभ्‍यास की कुछ तस्वीरें और वीडियो ओलिंपियन तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतानु दास के सामने आए हैं। दीपिका और अतानु दास लॉकडाउन के कुछ घंटे पहले पुणे से कोलकाता पहुंचे थे। उन्होंने बताया, हमने पहले की तरह अपना रूटीन बनाकर रखा है। दिन की शुरुआत मेडिटेशन-योगा से होती है। घर में 10 मीटर का पोर्टेबल रेंज बनाया है। इसमें हम प्रैक्टिस करते हैं। दोनों ने 2018 में सगाई की थी। दीपिका-अतानु ने ओलिंपिक के लिए मिक्स्ड डबल्स का टिकट हासिल कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर