एहसान मनी ने कहा- हम भारत से खेलने को तैयार, लेकिन बीसीसीआई के पीछे नहीं भागेंगे

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा कि पाकिस्तान टीम भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए तैयार है। इसके लिए वे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी कई बार यह बात बता चुके हैं, लेकिन अब बार-बार उनको मनाने के लिए पीछे नहीं भागेंगे। भारत-पाकिस्तान सीरीज के सवाल पर मनी ने क्रिकेट शो में कहा कि, हम हमेशा खेलने के लिए तैयार हैं। यह उनका फैसला है कि वे खेलने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।’’ मनी ने कहा, ‘‘यह बहुत ही बड़ी बात है। जितने लोग भारत और पाकिस्तान का मैच देखते हैं, उतने दर्शक दुनिया में कोई किसी भी क्रिकेट मैच को नहीं मिलते हैं। मैं कई बार बता चुका हूं कि जब भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है, तो उसे 20 से 25 करोड़ लोग लाइव देखते हैं। यह साफ है कि प्रशंसक दोनों देशों के बीच मैच होता देखना चाहते हैं, लेकिन कुछ राजनेता ऐसा नहीं होने देते।’’ हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान चैरिटी मैच कराने की बात कही थी। जिसको पूर्व भारतीय कप्तान और 1983 के वर्ल्ड कप विजेता कपिल देव ने नकार दिया था। कपिल ने कहा था कि भारत को पैसों की जरूरत नहीं है। भारत और पाकिस्तान के बीच पिछली बार दिसंबर 2012 में 3 वनडे की द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी। सीरीज में भारत को अपने ही घर में 1-2 से हार मिली थी। दोनों टीमों के बीच पिछले साल ही वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर