ताबिता ने एशियन यूथ एथलेटिक्स में भारत को पहला स्वर्ण पदक दिलाया

हर्षिता ने 61.93 मीटर की दूरी के साथ हैमर थ्रो में रजत जीता
हांगकांगः तीसरी एशियाई यूथ एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के पहले दिन भारत के ताबिता फिलिप महेश्वरन ने देश को पहला स्वर्ण पदक दिलाया। उन्होंने लड़कियों की 110 मीटर हर्डल्स में 12.86 सेकंड का समय निकाला। उनके अलावा अजय ने लड़कों की 1500 मीटर रेस में कांस्य पदक जीता। इससे पहले हर्षिता सेहरावत ने लड़कियों की हैमर थ्रो स्पर्धा का रजत और दीपक यादव ने लड़कों की पोल वॉल्ट का स्पर्धा का कांस्य पदक जीता।
खेलो इंडिया स्कूल गेम्स में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं
दिल्ली की रहने वाली हर्षिता ने 61.93 मीटर का थ्रो किया। चीनी ताइपे की हुंग ची-सीन ने 62.80 की दूरी के साथ स्वर्ण पदक जीता। हर्षिता ने इस साल दिल्ली में हुए खेलो इंडिया स्कूल गेम्स में 58.53 मीटर दूरी हैमर फेंककर स्वर्ण पदक जीता था।दीपक ने 4.40 मीटर की कूद के साथ कांस्य पदक जीता। हालांकि, वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। महाराष्ट्र के रहने वाले दीपक ने दो महीने पहले खेलो इंडिया गेम्स में 4.80 की कूद लगाई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर