एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे यह तीन भारतीय खिलाड़ी

वुहानः भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और सायना नेहवाल ने एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। लंदन ओलंपिक कांस्य विजेता सायना ने 38 मिनट तक चले मुकाबले में कोरिया की किम गा युन को 21-13, 21-13 से पराजित किया। सायना ने कोरियाई खिलाड़ी के खिलाफ अपना करियर रिकार्ड 2-0 कर लिया है।वहीं चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू ने 33 मिनट में इंडोनेशिया की चोइरून्निसा को 21-15, 21-19 से हराया।
एकतरफा अंदाज में जीते समीर
अब उसका सामना चीन की गैर वरीय केइ यानयान से होगा। पुरुष एकल में समीर वर्मा ने हांगकांग के एंग का लोंग एंगस को 21-12, 21-19 से मात दी। अब वह दूसरी वरीयता प्राप्त चीन के शि युकी से खेलेंगे।
मिश्रित युगल में भारत के उत्कर्ष अरोड़ा और करिश्मा वाडकर दूसरे दौर में इंडोनेशिया के हफीज फैजल और ग्लोरिया एमैन्युअल से 10-21, 15-21 से हार गए।
वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन को दूसरे दौर में चीन की यिलयु वांग और डोंगपिंग हुआंग ने 21-10, 21-9 से हराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

बंगाल के विश्वविद्यालयों में 30 जून तक कक्षाएं निलंबित रखने की कुलपतियों ने सरकार से की सिफारिश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने सरकार से कोविड-19 महामारी और चक्रवात अम्फान के कारण उत्पन्न हालात के मद्देनजर कक्षाओं का निलंबन आगे पढ़ें »

ऊपर