एमबापे के दो गोल से पीएसजी ने नाइम्स को 4-0 से हराया

पेरिस : स्टार स्ट्राइकर कायलिन एमबापे के दो गोल की मदद से पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने दस खिलाड़ियों के साथ खेल रहे नाइम्स को 4-0 से करारी शिकस्त देकर फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में इस सत्र में पहली बार शीर्ष पर पहुंचने में कामयाबी हासिल की। एमबापे के गोल से ही फ्रांस ने दो दिन पहले नेशन्स लीग में क्रोएशिया को 2-1 से हराया था। नाइम्स के सेंटर हॉफ लोइक लांड्रे को 12वें मिनट में लाल कार्ड दिखाकर बाहर भेज दिया गया था जिसके बाद उसकी टीम को दस खिलाड़ियों के साथ मैच खेलना पड़ा। एमबापे ने 32वें मिनट में गोलकीपर बैपटिस्ट रेनेट को छकाकर गोल दागा। अलेसांद्रो फ्लोरेंजी ने 78वें मिनट में स्कोर 2-0 किया जबकि इसके पांच मिनट बाद एमबापे ने अपना दूसरा और टीम की तरफ से तीसरा गोल दागा। पाब्लो सराबिया ने 88वें मिनट में टीम की तरफ से चौथा गोल किया। पीएसजी की यह लगातार पांचवीं जीत है जिससे उसके 15 अंक हो गये हैं और वह रेनेस की बराबरी पर पहुंच गया लेकिन गोल अंतर में उससे आगे है। रेनेस ने आखिरी स्थान पर काबिज टीम डिजोन के साथ 1-1 से ड्रा खेला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर