एनआरएआई ने कोर ग्रुप के लिये अनिवार्य निशानेबाजी शिविर स्थगित किया

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ ने कोरोना वायरस महामारी से उपजे हालाज के मद्देनजर ओलंपिक कोर समूह के लिये अनिवार्य अभ्यास शिविर स्थगित कर दिया है। गुरूवार को कर्णी सिंह रेंज पर एक निशानेबाजी कोच कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाई गई थी। इसके कारण हालांकि रेंज बंद नहीं होगी। दिल्ली में कोरोना के मामले एक लाख से ऊपर हो गए हैं।
अभ्यास जारी रहेगा
एनआरएआई सचिव राजीव भाटिया ने कहा,‘ शिविर स्थगित कर दिया गया है। हम अगले सप्ताह तक कुछ विकल्प लेकर आयेंगे। उम्मीद है कि तब तक तस्वीर साफ हो जायेगी।’ कोर समूह के सदस्य कुछ निशानेबाज आठ जुलाई से यहां अभ्यास कर रहे हैं और वे सेहत तथा सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभ्यास जारी रखेंगे।
अगस्त के दूसरे सप्ताह में शिविर
भाटिया ने कहा,‘ हालात ठीक रहे तो हम अगस्त के दूसरे सप्ताह में शिविर शुरू कर सकते हैं।’ विश्व कप पदक विजेता संजीव राजपूत, मनु भाकर और अनीश भानवाला पिछले कुछ दिनों से यहां अभ्यास कर रहे हैं। राजपूज और भाकर ने ओलंपिक कोटा हासिल कर लिया है जबकि भानवाला के भी भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार से ही शुरू हो गई अयोध्या में पूजा, आज हुआ हनुमानगढ़ी में निशान पूजन,कल पीएम मोदी लेंगे संकल्प

सोमवार से ही शुरू हो गई अयोध्या में पूजा अयोध्याः अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का भूमि पूजन 5 अगस्त को होगा, लेकिन पूजा आगे पढ़ें »

school scam

कोविड-19 ने शिक्षा क्षेत्र में अब तक का सबसे लंबा अवरोध पैदा किया, 1.6 अरब छात्र प्रभावित : गुतारेस

2.38 करोड़ बच्चे छोड़ सकते हैं पढाई  संयुक्त राष्ट्र : संयुक्त राष्ट्र महासचिव के शिक्षा पर संक्षिप्त नीतिगत बयान में कहा गया है कि कोविड-19 महामारी आगे पढ़ें »

ऊपर