एथलेटिक्स के हाई परफॉर्मेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने इस्तीफा दिया

नयी दिल्ली : भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) के हाई परफॉर्मेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने यह कहते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया कि वह भूमिका के साथ आने वाली अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते। एएफआई के एक सूत्र ने पुष्टि की कि हरमान ने कुछ हफ्ते पहले इस्तीफा दे दिया था लेकिन कहा कि उन्होंने कोई विशेष कारण नहीं बताया था। हालांकि खेल मंत्रालय ने उनका अनुबंध 2024 ओलंपिक के अंत तक बढ़ा दिया था। जर्मनी के हरमान को जून 2019 में 2021 तक स्थगित हुए टोक्यो ओलंपिक के अंत तक नियुक्त किया गया था। सितंबर में मंत्रालय ने उनका अनुबंध 2024 ओलंपिक के अंत तक बढ़ा दिया था लेकिन एएफआई सूत्रों ने कहा कि उन्होंने नये अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किये थे। हरमान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि भारत में डेढ़ साल के बाद वो दिन आ गया जब मैं एएफआई के हाई परफोरमेंस निदेशक की भूमिका के साथ खुद की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकता इसलिये मैंने तीन हफ्ते पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि भारत में एथलेटिक्स का भविष्य शानदार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसानों के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट पर कंगना रनौत को नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति ने बिना शर्त माफी मांगने को कहा नयी दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी आगे पढ़ें »

रोहिंग्या शरणार्थियों को बांग्लादेश छोड़ रहा इस ‘दूरदराज’ द्वीप पर

ढाका : बांग्लादेश प्रशासन ने शुक्रवार को 1,500 से ज्यादा रोहिंग्या शरणार्थियों के पहले समूह को एक दूरदराज के द्वीप पर भेजना शुरू कर दिया। आगे पढ़ें »

ऊपर