एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

‘शॉर्ट रन’ मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं
नई दिल्ली : रविवार को किंग्स पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए रोमांचक मैच में दिल्ली ने सुपर ओवर जीतकर यह मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन पंजाब की टीम अंपायर की एक गलती के कारण बेहद निराश है। किंग्स की टीम ने मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ को इसकी शिकायत की है और कहा कि इस गलत निर्णय के कारण ही हमारी टीम मैच हार गई। पंजाब की टीम ने कहा कि अंपायर की यह गलती हमें प्ले ऑफ से बाहर कर सकती है। दरअसल यह मैच अंपायर की गलती के चलते ही सुपर ओवर तक पहुंचा था, अन्यथा पंजाब की टीम यहां जीत दर्ज कर चुकी थी। मैच के 19वें ओवर में एक मौके पर मयंक अग्रवाल और क्रिस जॉर्डन ने दो रन दौड़े थे, जिसे अंपायर ने शॉर्ट रन करार देते हुए एक रन काट लिया। यह मैच 20वें ओवर में बराबरी पर यानी टाइ पर खत्म हुआ और फिर मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ, जिसमें दिल्ली ने बाजी मार ली। हालांकि जॉर्डन के इस विवादित रन (शॉर्ट रन) को जब टीवी रीप्ले में देखा गया तो जॉर्डन का बल्ला पूरी तरह से क्रीज के पार था। पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने इस मामले पर टि्वटर पर लिखा, ‘इस महमारी के दौरान पूरे जोश के साथ यहां तक का सफर किया, छह दिन क्वारंटीन रही और पांच कोविड टेस्ट कराए वो भी मुस्कुराते हुए, लेकिन वो एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया। पंजाब की सीईओ सतीश मेनन ने कहा, ‘अंपायर नितिन मेनन की ‘शॉर्ट रन’ वाली गलती के कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। इस गलती के कारण हम प्लेऑफ में अपनी जगह गंवा सकते हैं। हमने मैच रेफरी से इसकी शिकायत की है।’उन्होंने कहा, ‘यह एक मानवीय भूल है, जो किसी से भी हो सकती है। हम यह समझते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर